बाहुबली 3 आने से पहले ही इन्टरनेट पर हो गई लीक Bahubali three film leaked

Must read



हैलो दोस्तो। बाहुबली द कन्क्लूजन भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी और इस फिल्म ने फिल्म जगत में एक क्रान्ति ला दी थी। कितने ही फैंस है जो नहीं चाहते कि बाहुबली सीरिज सिर्फ 02 पार्टस में ही खत्म हो जाए। लेकिन दोस्तो आज हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए है कि बाहुबली थ्री बहुत ही जल्द आने वाली है। इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे बाहुबली थ्री की कहानी की एक झलक जो लीक हो चुकी है।

बाहुबली द कन्कलूजन के ऐंड में दिखाया गया है कि महेन्द्र बाहुबली भल्लाल देव को मार देते हैं, पर भल्लाल देव के पिता बिजाल देव का क्या हुआ यह नहीं दिखाया गया है। जबकि देखा जाए तो बिजाल देव ही मूवी के मेन बिलेन रहें हैं। क्योंकि बिजाल देव ने ही अपने बेटे को सिघासन दिलाने के लिए सब शडयन्त्र रचे थे। चाहे वो कटप्पा का अमरेन्द्र बाहुवली को मारना हो या फिर शिवगामी को धोखा देना। ये सब बिजाल देव का ही किया धरा था। इससे पता चलता है कि वो बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। तो बाहुवली थ्री में बिजाल देव को महेन्द्र बाहुबली से अपने बेटे की मौत का बदला लेते हुए दिखाया जा सकता है।
फिल्म में भल्लाल देव का एक बेटा दिखाया गया है, जो शिवा के हाथों मारा जाता है। अब सोचने वाली बात यह है कि भल्लाल देव की पत्नी का कैरेक्टर बिलकुल नहीं दिखाया गया है। शायद फिल्म के डायरेक्टर राजा मौली ने ये स्टेप बहुत सोच समझकर लिया था। और बाहुबली थ्री में अब उनकी पत्नी या दूसरे बेटे के बारे में दिखाया जाएगा जो भल्लाल देव की मौत का बदला लेने के लिए माहेशमती राज्य बापस आ जाते है। इससे फिल्म की कहानी और भी मजेदार हो जाएगी।


कट्प्पा का फिल्म में बहुत ही जबरदस्त रोल है। जो अपने बचन पर हमेशा अमल करते हैं। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि उनके करेक्टर की पास्ट लाईफ के बारे में फिल्म में कुछ ज्यादा नहीं दिखाया गया था। हम बस यहीं देखते है कि वो महेशमती राज्य के गुलाम है और उनके पूर्वजों के दिए हुए बचन के कारण वो हमेशा सामराज्य के गुलाम ही रहेगें। बाहुवली थ्री में कटप्पा की हिस्ट्री जैसे उनकी फैमिली या उनके अतीत की कोई और कहानी दिखाई जाएगी।
आपको याद होगा कि बाहुबली द बिगनिंग में कटप्पा के इन्ट्रोडक्षन सीन में उनका सामना काबुल के सेख असलम खान से होता है, जो कटप्पा की बफादारी को देखकर उनसे कहते है कि अगर कभी भी कोई जरूरत पड़े तो भूलना नहीं कि आपका कोई दोस्ता भी है। असलम खान का करेक्टर सुदीप ने प्ले किया है और हम सभी जानते है कि सुदीप भी साउथ के कितने बड़े एक्टर हैं, तो उनके करेक्टर को बाहुबली थ्री में इन्टीडयूस किया जाएगा।

बाहुबली के डायरेक्र एस.एस. राजामौली ने एक रीसेन्ट इन्टरव्यू में बताया है कि बाहुबली थ्री फिल्म का काम चालू हो चुका है और उनके पिता के0 बी0 विजयेन्द्र प्रसाद जो कि बाहुबली सिरीज के राईटर भी हैं। उन्होंने बाहुबली थ्री की स्क्रप्ट भी तैयार कर ली है।

तो दोस्तों हम आशा करते है कि बाहुबली थ्री फिल्म जल्द से जल्द आ बनकर रिलीज हो जाए। दोस्तों अगर आपको बाहुबली थ्री के बारे में और भी बाते जाननी है तो कमेट बाक्स में टाईप करिए बाहुबली थ्री। साथ ही ऐसी और भी इन्ट्रेस्टिंग अपडेट के लिए आप हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें।

धन्यबाद।।।

 



Top Trending

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Technology