लाइव टीवी की कुछ खौफनाक और अनसेंसर्ड फुटेज Some creepy and uncensored footage of live TV

Must read



लाइव टीवी की खौफनाक और अनसेंसर्ड फुटेज

1. Live Tv पर घटी खौफनाक घटनाएँ 

CNBC News के California स्थित स्टुडियो मे रोज़ की तरह लाइव न्यूज़ ब्रॉडकास्ट चल रहा था तभी हुआ कुछ ऐसा जिसने सबको स्तब्ध कर दिया। 19 अगस्त 1987 अचानक एक व्यक्ति स्टुडियो मे घुसता है और न्यूज़ पढ़ रहे एंकर पर पिस्टल तान देता है। उस व्यक्ति ने एंकर को एक चिट्ठी पढ़ने को दी। एंकर ने काँपते हुए हाथों से चिट्ठी पढ़ना शुरू किया जिसमे लिखा था कि Gary Stollman नाम के उस व्यक्ति के पिता एक सामान्य इंसान नहीं बल्कि एक क्लोन हैं जिन्हे CIA ने aliens कि मदद से बनाया था। Channel ने हालांकि बीच मे broadcast बंद कर दिया और पुलिस को फोन कर दिया लेकिन Stollman इससे अंजान था। चिट्ठी पूरी होते ही उसने सरैंडर कर दिया। उसे तुरंत हिरासत मे ले लिया गया।

2. एंकर ने खुद ही सुनाई अपने पति की मौत की खबर

ये दुख की बात है की सड़क हादसे आज आम बात हो गए हैं। ऐसे ही एक सड़क हादसे मे छत्तीसगढ़ के महासुन्द जिले से 3 लोगों की मौत की खबर आयी। IBC24 की न्यूज़ एकनर सुप्रीत कौर को ये खबर पढ़ने को दी गयी। ये इस घटना की सबसे पहली खबर थी और एंकर ने इस खबर को भी किसी अन्य खबर की तरह पढ़ना शुरू किया। खबर पढ़ते हुए उनका गला भर आया जब उन्हे पता चला की मृत व्यक्तियों उनके पति भी थे। इस संवेदनशील घड़ी मे खुद को संभालते हुए उन्होने खबर पूरी की और उसके बाद कैमरा से हटकर रोने लगीं। उस महिला की मनोस्थिति, धैर्य और साहस वाकई अनुसरणीय है।

3. कैमरे में कैद 9.1 तीव्रता का भूकंप 

ये कहना गलत नहीं होगा की जापान मे भूकंप और सुनामी बहुत आम हो गए हैं। लेकिन इतिहास का चौथा सबसे बड़ा भूकंप 11 मार्च 2011 को जापान मे 9.1 तीव्रता का भूकंप और तुरंत बाद सुनामि आयी। अरबों के नुकसान के साथ हजारों लोगों ने अपनी जान गवाईं। दिन के समय के इस खौफनाक मंज़र को कई न्यूज़ चैनलों ने स्टुडियो मेलाइव रिकॉर्ड किया जिसमे इसकी तीव्रता 9.1 रिकॉर्ड की गई।

4. LIVE TV पर बच्चा बन जाता शेर का निवाला 

पालतू जानवरों मे कुत्ते-बिल्लियाँ और पक्षी तो आम है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जिन्हे शेर-चीता जैसे खतरनाक जानवर पालने का शौक होता है। 2003 मे एक मेक्सिकन टीवी शो मे आमंत्रित एक व्यक्ति अपने पालतू शेर के साथ पहुंचा जबकि शो मे महिलाएं और एक छोटा बच्चा भी था। शो के दौरान शेर ने अचानक बच्चे पर झपटा मारा और उसे निगलने की कोशिस की। बच्चे की किस्मत अच्छी थी की समय रहते शेर के ट्रेनर ने उसे काबू कर लिया। अन्यथा लाइव टीवी पर एक बच्चा शेर का निवाला बन जाता।

5. LIVE TV शो पर आत्महत्या की कोशिश 

कोर्ट के चक्कर से बचने के लिए कुछ लोग अपने झगड़े आपस मे सुलझाना पसंद करते हैं। इटली मे 2008 मे इसी कान्सैप्ट पर एक टीवी शो शुरू हुआ जिसमे घरेलू झगड़े सुलझाय जाते थे। Nicola de Martino भी अपनी समस्या लेकर शो मे पहुंचे जिसकी तलाक़शुदा बीवी उसे अपने बच्चों से दूर रखना चाहती थी। Martino लाइव शो मे आत्महत्या करने के इरादे से आए थे जिसके आरोप मे उसकी पत्नी को जेल हो जाए। उन्होने एक ज्वलनशील पदार्थ निकालकर खुद पर छिड़का और इससे पहले की वो और कुछ कर पाते, उनके बेटे और शो के क्रू ने उनको काबू मे कर लिया। दुनिया एक खतरनाक हादसे की गवाह बनने से बच गयी।

तो दोस्तों आज की ये पोस्ट आपको कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरुर बताये और साथ ही अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें।



Top Trending

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Technology