5 एक्टर्स जो 2019 के लोकसभा चुनाव का हिस्सा बनेंगे

Must read



वेलकम दोस्तो, हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है। अब देश में माहौल चुनाव का बन ही रहा है तो हमने सोचा कि हमें भी पीछे नही रहना चाहिए और लो भाई, आपाके लिए एक चुनावी आर्टिकल लाकर हम हाज़िर हो गये। दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं 5 ऐसे एक्टर्स के बारे में जो फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को छोडकर राजनीति के रंग में रंगने वाले है और चुनाव के मैदान में उतरने वाले हैं। तो चलिए शुरु करते हैं:-

नुसरत जहाँ

इस वर्ष कई कलाकारों ने राजनीति की तरफ अपने पहले कदम बढ़ाए हैं, जिंसमे से एक नुसरत जहां है। एक बेहद ही खूबसूरत बंगाली अदाकारा नुसरत जहां, ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रही हैं। नुसरत जहाँ दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक स्टार अभिनेत्री हैं, जिन्होंने लव एक्सप्रेस, खोखा 420, जुल्फीकुर जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया है। दोस्तों इनका सफर यही पर नही थमता है, ये एक मॉडल भी हैं, जिन्हें मिस कोलकाता का खिताब भी मिल चुका है। फ़िल्म जगत में तो इनका सफर अच्छा ही रहा है, अब राजनीति के गलियारे में ये किस तरह अपनी छाप छोड़ती है, ये देखना अभी बाकी है।

उर्मिला मांतोडकर

हिंदी फिल्म जगत में अपनी शानदार अभिनय कला और बेहद ही खूबसूरत आवाज से सबको अपना दीवाना बनाने वाली उर्मिला मांतोडकर भी अब राजनीति के क्षेत्र में भी अपने हाथ आजमाने के लिए उतर पड़ी है। उर्मिला इस वर्ष के लोक सभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने  अपना चुनाव क्षेत्र महाराष्ट्र के मुम्बई को चुना है। उर्मिला ने बॉलीबुड में फ़िल्म करने के साथ ही तमिल और तेलगु फ़िल्म उद्योग में भी काम किया है।

प्रकाश राज

दक्षिण भारतीय फिल्मों में यदि किसी खलनायक को लोग सबसे अधिक देखना पसंद करते हैं तो प्रकाशराज हैं। दोस्तों वैसे तो प्रकाश राज को किसी परिचय की जरूरत नही है क्योंकि वो जितने प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय फिल्मों में हैं, उतने ही फेमस वो बॉलीबुड में भी हैं। इन्होंने सिंघम, दबंग-2 और पुलिसगीरी जैसी एक्शन से भरपूर फिल्मों में काम करके दर्शकों के दिल में एक खास ही जगह बनाई है। लेकिन दोस्तों इस बार प्रकाशराज विलेन के किरदार में नही बल्कि हीरो के किरदार में उतरने की तैयारी कर चुके हैं। प्रकाशराज इस वर्ष सम्पन्न होने वाले लोकसभा चुनाव में बैगलोर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। अब प्रकाशराज को यहां कितनी सफलता मिलेगी, ये तो चुनाव के बाद ही पता चल पाएगा।

शिल्पा शिंदे 

दोस्तों शिल्पा शिंदे को तो आप सभी जानते ही होंगे। यदि यादों में थोड़ी धूल जम गई हो तो ये वही टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने भाभी जी घर पर है, की बेहद ही फेमस किरदार भाभी जी का रोल किया था। इसके साथ ही ये बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी है। टेलीविजन के क्षेत्र में मिली अपार सफलता के बाद अब शिल्पा शिंदे राजनीति के मैदान पर उतरने का मूड बना चुकी है। 2019 के लोकसभा चुनाव में शिल्पा शिंदे कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं।

कमल हसन

दोस्तों कमल हसन के नाम से तो हर कोई परिचित है। अपनी अदाकारी के बल पर कमल हसन ने लगभग देश के हर व्यक्ति के दिल मे अपनी जगह बना ली है। वैसे तो कमल हसन मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं, लेकिन उनकी छाप बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है। इन्होंने हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों को करने के अलावा भी कई अन्य भाषाओं में फिल्में की हैं, जिनमे इन्हें अपार सफलता मिली है। लेकिन कमल हसन अब इस बार फ़िल्म में नही बल्कि राजनीति के मैदान पर सुपरस्टार बनने की तैयारी में हैं। कमल हसन पिछले ही वर्ष राजनीति के क्षेत्र में उतरे थे और पार्टी बनाकर दक्षिण भारत की राजनीति में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इस वर्ष के लोकसभा चुनाव में वो खुद तो मैदान पर नही उतरेंगे, लेकिन उनकी पार्टी जरूर राजनीति के मैदान पर नए अध्याय लिखती नजर आएगी।

तो दोस्तों, ये थे 5 ऐसे एक्टर्स जो इस बार के लोकसभा चुनाव का हिस्सा होंगे।



Top Trending

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Technology