Earn Money Online With OnZoom App ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए डाउनलोड करें ऑन ज़ूम अप्प

Must read




ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए डाउनलोड करें ऑन ज़ूम अप्प

Earn Money Online With OnZoom App – ये बात तो सच है कि जिस तरह कोरोना वायरस हमारे आसपास फैला हुआ है, स्थिति सामान्य होने में काफी वक्त लगेगा. डर इतना ज्यादा है कि जिम, क्लब या किसी पब्लिक गैदरिंग में जाने से हर कोई बच रहा है.

ऐसे में जिन लोगों की रोजी रोटी फिटनेस ट्रेनिंग, टीचिंग, डीजे और किसी कंसर्ट से चलता था, उनकी परेशानी बढ़ गई है. अब इन्हीं लोगों को ध्यान में रखकर वीडियो मीटिंग ऐप जूम (Zoom) एक नया ऑनलाइन इवेंट प्लेटफॉर्म-ऑनजूम (OnZoom) लाया है. ये नया आप ऐसे फिटनेस ट्रेनिंग, टीचिंग और ऑनलाइन गैदरिंग पेशे से जुड़े लोगों को पैसा कमाने में मददगार साबित होगा.

अपने कारोबार को दीजिए नई पहचान

अगर आप अपना कारोबार ऑनलाइन बढ़ाना चाहते हैं तो वीडियो मीटिंग ऐप जूम (Zoom) का नया ऑनलाइन इवेंट प्लेटफॉर्म-ऑनजूम (OnZoom) इस्तेमाल कर सकते हैं. इस नए प्लेटफॉर्म के जरिए पेड यूजर्स फिटनेस क्लासेज, कन्सर्ट्स, स्टैंडअप और म्यूजिक लेसंस जैसे इवेंट्स क्रिएट, होस्ट और मोनेटाइज कर सकते हैं. इस नए प्लेटफॉर्म से मेजबान अपना व्यवसाय बढ़ा सकते हैं और अपनी पहुंच नए ऑडियंस तक कर सकते हैं.




Zoom ने अपने नए प्लेटफॉर्म को यूज करने के लिए यूजर्स को कई सुविधाएं दी हैं. जैसे कि वे इस पर टिकट गिफ्ट कर सकते हैं और साथ ही साथ एक अटेंडी डैशबोर्ड भी क्रिएट कर सकते हैं.

ऐप को और सिक्योर बनाने के लिए Zoom ने 2 फैक्टर ऑथेंटिकेशन (Two-Factor Authentication) फीचर जारी किया है. इस फीचर की मदद से खासकर स्कूल-कॉलेज की ऑनलाइन क्लासेज या फिर मीटिंग के दौरान हैकिंग को रोका जा सकता है. टू फैक्टर ऑथेंटिकेशन यूजर्स के लिए अलग हो सकते हैं. इसके लिए पासवर्ड या पिन का इस्तेमाल किया जा सकता है या फिर स्मार्ट कार्ड, मोबाइल डिवाइस, फिंगरप्रिंट सेंसर, वॉयस आदि का इस्तेमाल हो सकता है.

Zoom ने कहा है कि नए प्लेटफॉर्म की सेवाएं अमेरिकी यूजर्स के लिए पब्लिक Beta पर उपलब्ध हैं. बता दें कि भारत-चीन विवाद बढ़ने पर Zoom ऐप को भारत में बैन करने की बात चल रही थी. लेकिन सरकार ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया.

SOURCE LINK



Top Trending

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Technology