WINDOWS 10 ACTIVATION

हेल्लो दोस्तों! मैं हूँ शुभम गोला और हमारी शुभ रिव्यु की टीम एक बार फिर से स्वागत करती है हमारी वेबसाइट में।

दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं, कि किस तरह से आप अपनी WINDOWS 10 का RE – ACTIVATION कर सकते हैं। और वो भी बिलकुल FREE में। इसके साथ ही दोस्तों अगर आपको हमारे STEPS समझ में नहीं आते हैं, तो आप हमारी VIDEO को भी देख सकते हैं। साथ ही हमारी ऐसी ही कुछ मजेदार TECHNICAL POST को देखने के लिए, ARTICLE को शेयर जरूर करें।

ACTIVATE WINDOWS 10

दोस्तों आपको हमारे STEPS को FOLLOW करना है-

सबसे पहले दोस्तों आपको अपने कंप्यूटर की PROPERTIES CHECK करनी है। और वहां आपको देखना है, कि आपकी WINDOWS ACTIVATE है या नहीं। इसके साथ ही, अगर आपकी विंडोज ACTIVATE नहीं है। तो आपको DESKTOP पर भी RIGHT CORNER पर एक मैसेज, ACTIVATE WINDOWS का SHOW हो जायेगा।

अगर आपकी विंडोज ACTIVATE नहीं है तो आप हमारे STEPS को FOLLOW करें।

सबसे पहले दोस्तों हम आपको एक LINK देंगे। जिसके बाद, आपको उस LINK पर क्लिक करके फाइल को डाउनलोड कर लेना है।LINK FILE DOWNLOAD करने के लिए यहाँ CLICK करेंDOWNLOAD

इसके बाद दोस्तों आपको इस फाइल को OPEN करना है। और उस फाइल में दिए गए CODE को COPY करना है। इसके बाद आपको अपने कंप्यूटर के डेस्कटॉप पर जाना है और RIGHT CLICK करना है। और NEW में जाकर आपको TEXT DOCUMENT CLICK करना है। अब इसके बाद दोस्तों आपको उस CODE को TEXT DOCUMENT में PASTE कर देना है।

इसके बाद आपको TEXT DOCUMENT को SAVE AS करना है, और FILE का नाम 1click.cmd देना है। उसके बाद दोस्तों आपकी 1click.cmd के नाम से एक नई FILE बन जाएगी। इस फाइल पर RIGHT CLICK करके RUN AS ADMINISTRATOR पर CLICK करें।अब आपकी PROCESSING शुरू हो जाएगी। इसके बाद PROCESSING बंद होने तक WAIT करें। दोस्तों अब आपकी WINDOWS ACTIVATE हो गई है या नहीं, इसके लिए आप MY COMPUTER पर जाएँ और PROPERTIES CHECHK करें। इसके साथ ही आप अपने कंप्यूटर के DESKTOP पर ACTIVATE WINDOWS का मैसेज भी देखें। अगर ये मेसेज हट चूका है तो CONGRATULATION आपकी WINDOWS ACTIVATE हो गई है।

दोस्तों आपको हमारी जानकारी कैसी लगी हमे COMMENT करके जरुर बताएं और अगर अपने भी इन STEPS को USE किया है और आपकी WINDOWS भी ACTIVATE हो चुकी है तो वो भाई भी COMMENT करके हमे बताएं। साथ ही ये जानकारी अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें।

हम ऐसी ही जानकारी आप लोगो के लिए लाते रहेंगे। दोस्तों VIDEO को देखने के लिए हमारे चैनल SHUBH REVIEW को SUBSCRIBE भी कर सकते हैं। धन्यबाद

 

DOWNLOAD FILE

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here