How to Make White Board Animation With Video Scribe हाथ से लिखने वाली वीडियो कैसे बनाते हैं।

Must read




Video Scribe हाथ से लिखने वाली वीडियो – दोस्तों आपने बहुत सी वीडियो में देखा होगा कि कुछ YOUTUBER अपनी वीडियो में हाथ से लिखने वाली वीडियो बनाते हैं, पर वो ये सब कैसे करते हैं? इसके लिए कौनसा  Software Use होता है? और कहाँ से ये Software Download करें? दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम यही जानेंगे।

VIDEO SCRIBE क्या है?

दोस्तों सबसे पहले आपको बता दूँ हाथ से लिखने वाली वीडियो को White Board Animation वीडियो भी बोलते हैं। और इसके लिए आपको जो Software की जरूरत होगी, वो Video Scirbe Software है। ये Software हाथ से लिखने वाली वीडियो या White Board Animation वीडियो के लिए बहुत ही पोपुलर है। इसे आप Google से सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं। या इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों ये Software आपको एक महीने के लिए ही Free Trial में मिलेगा। उसके बाद आपको इसको खरीदना पड़ेगा। इसके साथ ही दोस्तों अगर आप Video Scribe Software को लाइफ टाइम Use करना चाहते हैं तो आप विल्कुल सही वेबसाइट पर आये हैं। क्योंकि यहाँ में आपको एक ऐसा तरीका बताऊंगा, जिससे आप अपने वीडियो स्क्राइब सॉफ्टवेयर को हमेशा के लिए Free में Use कर सकते हैं। या आप हमारी वीडियो भी देख सकते हैं।

VIDEO SCRIBE के फीचर। 

Video Scribe Software से आप बहुत ही अच्छी एनिमेटेड वीडियो बना सकते हो, और अपनी Audience को Attract कर सकते हैं। ये Sparkol कम्पनी द्वारा बनाया गया है इसमें आपको Text, Photo, Sticker, Background और काफी सारी चीजें देखने को मिलती हैं।

सबसे पहले दोस्तों आप वीडियो स्क्राइब software को हमारी वेबसाइट से डाउनलोड करें, और उसको Install करें। इसके बाद आप इसको Open करें। अब आपके पास इस तरह की Screen दिखेगी। यहाँ आपको Username और Password के लिए Option मिलता है। पर आपको यहाँ कुछ नहीं करना है, कोई भी Email नहीं बनानी है। आपको इस Screen को Close कर देना है और आपको सिर्फ हमारे बताये Steps को ही Follow करना है।

VIDEO SCRIBE को LIFETIME कैसे USE करें?

यहाँ हम आपको Video Scribe Software की एक फाइल देंगे जिसे आपको डाउनलोड कर लेना है। इस फाइल का नाम Video Scribe Bin है। इस फाइल को डाउनलोड करने के बाद आप इस फाइल को Copy करें और अपने Computer की C ड्राइव में जाएँ और उसके बाद Program File (x86) में जाना है और वहां पर आपको Sparkol फोल्डर में जाना है। और वहां पर आपको ये File को Paste कर देना है। इसके बाद आप अपने Video Scribe Software को Open करें। अब आप Direct लॉग इन पर Click कर दें। अब आपका Video Scribe Software लाइफ टाइम के लिए Free है। आप इसे हमेशा के लिए Use कर सकते हैं।

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में वस इतना है उम्मीद है आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होगी। दोस्तों अगर आपको हमारी पोस्ट में बताये गए तरीके समझ नहीं आते हैं तो आप हमारी वीडियो भी देख सकते हैं इसके साथ ही आप हमारे चैनल Shubh Review को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

धन्यबाद।।।

DOWNLOAD FILE

 

 



Top Trending

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Technology