FAU-G Game Launch Date : FAU-G गेम कब लॉन्च होगा

Must read



कब आएगा FAU-G

FAU-G गेम: चीनी मोबाइल गेम PUB-G के बंद होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को बेसब्री से देशी गेम FAU-G का इंतजार था। गेम की घोषणा के लगभग 4 महीने बाद, इसकी लॉन्च की तारीख का पता चला है। जब गार्ड, FAU-G की घोषणा की गई थी, तो केवल 24 घंटों के भीतर 1 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन किए गए थे।

FAU-G गेम कब लॉन्च होगा:

एक रिपोर्ट के अनुसार, बैंगलोर स्थित डेवलपर्स NCORE गेम्स ने खुलासा किया है कि इस महीने गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को देश में FAU-G गेम लॉन्च किया जाएगा। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह गेम एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए Google Play Store पर उपलब्ध होगा। हालाँकि, इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है कि यह गेम ऐप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध होगा या नहीं।

लॉन्च से पहले FAU-G मोबाइल गेम बहुत लोकप्रिय हो गया है, जिसके अधिकांश उपयोगकर्ता बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब इसका प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर पर पिछले नवंबर में शुरू हुआ था, तो माना जा रहा था कि इसे दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि NCORE ने भारत में इस गेम को लॉन्च करने के समय का खुलासा किया है।

FAU-G गेम क्या है:

वास्तव में, यह एक 3rd व्यक्ति ब्रायलर गेम है और इसमें गाल्वन घाटी का एक स्तर शामिल है। प्रारंभिक रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि इस स्तर पर बंदूकें नहीं होंगी, लेकिन जैसा कि ट्रेलर जारी किया गया, यह कहा जा सकता है कि इसमें बंदूकें भी जोड़ी जा सकती हैं। हालाँकि बैटल रॉयल मोड को लॉन्च के समय पेश नहीं किया जाएगा, लेकिन कंपनी भविष्य में अपडेट के रूप में इस सुविधा की पेशकश कर सकती है।




जैसा कि Google Play Store पर गेम में वर्णित है, “कुशल सेनानियों का एक समूह भारत की उत्तरी सीमा की चोटियों पर राष्ट्र के गौरव और संप्रभुता की रक्षा करता है।” यह टॉस सबसे साहसिक है: यह (Fearless And United – Guards) FAU-G के लिए एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। यह स्पष्ट है कि इस गेम के माध्यम से उपयोगकर्ताओं के भीतर देशभक्ति की भावना को विकसित करने के लिए काम किया जाएगा।

इस गेम में, उपयोगकर्ता एक एकल खिलाड़ी या एक सहकारी मल्टीप्लेयर चुन सकते हैं। FAU-G पूरी तरह से देशी खेल है। इस खेल के माध्यम से देश के लिए बलिदान देने वाले सशस्त्र बल के जवानों को श्रद्धांजलि देने का प्रयास किया गया है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार इस गेम को लॉन्च की तारीख से पर्दा उठा दिया गया है।

एनसीओआर (NCORE) के सह-संस्थापक विशाल गोंडल का कहना है कि वह FAU-G गेम के राजस्व का 20 प्रतिशत सरकार की फंड जुटाने की पहल ‘भारत के वीर’ को दान करेंगे।

FAU-G Game Pre Registration जारी किया

लगभग 4 महीने पहले, अक्षय कुमार ने भारत में FAU-G या FAUG (Fearless And United – Guards) के लॉन्च के बारे में खबर का खुलासा किया था। इसके बाद, नवंबर 2020 के अंतिम सप्ताह में, Google Play Store पर गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हुआ, जिसे एक शानदार प्रतिक्रिया मिली और लाखों लोगों ने पहले 24 घंटों में सैन्य गेम के लिए रजिस्ट्रेशन किया। हालांकि, 2020 में, लोगों ने गेम के लॉन्च का इंतजार किया और अब 26 जनवरी 2021 को इसके लॉन्च की खबर की पुष्टि हुई, जिसे प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।



Top Trending

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Technology